Top 5 sex position to avoid premature ejaculation

Ayurved4LIfe
0
Top 5 position to avoid premature ejaculation




sex position to avoid premature ejaculation:-



 1. Both seated position:-

Both seated position उसमे चाहे पार्टनर का आमने सामने फेस हो विपरीत दिशा में, यह पोजीशन आपके संख्लन का समय बढ़ा देगी।  क्युकी इसमें योनि लिंग क ऊपर होती है और इस पोजीशन में इतनी तेज से पेल नहीं लग सकती, तो जितनी आराम से आराम से पेल लगेगी उतना ही आपके संख्लन में टाइम लगेगा। 


2. One leg up position:-

इस पोजीशन में एक बात ध्यान रखने वाली बात है यह की इसमें हमारे घुटने निचे की तरफ ठीके होने चाहिए और ऊपर की बॉडी पीछे की साइड होनी चाहिए। अगर इस तरह की बॉडी पोजीशन होगी तभी आपकेँ संख्लन में टाइम बढ़ेगा अगर मिशनरी के जैसे ऊपर की बॉडी उसके ऊपर डाल दोगे तो घर्षण ज्यादा होगा और पेल भी तेज लगेगी जिस से उत्तेजना ज्यादा बढ़ जाएगी और पुरुष संखलित हो जाता है। 


3. Reverse cow girl position:-

यह सेक्स पोजीशन सबसे बेस्ट पोजीशन है प्रेमातुर एजकलशं से बचने के लिए, इसमें पुरुष को स्त्री अपने ऊपर रिवर्स स्टाइल में बिठा लेना चाहिए, इसमें पुरुष चित अवस्था में लेटा रहता है और इसमें न तो स्त्री के स्तन दीखते है न उन्हें छु पता है, जब की अच्छी बात है यह की इस से उत्तेजना नहीं बढ़ेगी और स्त्री आगे पीछे हिल के अपने आप को संतुष्ट करती रहेगी और पुरुष अपना ध्यान इधर उधर लगा सकता है जिस से की उसका भी टाइम बढ़ जायेगा। 


4. Back side cuddling sex position:-

यह सेक्स पोजीशन भी देर से संखलित होने के लिए बहुत अच्छी है।  क्युकी इसमें भी हमारे सामने पार्टनर की पीठ होती है जिस से हमे ज्यादा उत्तेजना उत्पन नहीं होगी, और शरीर हमारा बिलकुल पास रहेगा जिस से की ज्यादा तेज तेज पेल भी नहीं लग पायेगी।  इसमें स्त्री भी आन्नदित रहती है उन्हें वो माजा आता रहेगा जो उन्हें चाहिए। 


5. Spread leg eagle sex position:-

यह पोजीशन ओने लेग उप वाली की तरह ही है इसमें भी हम घुटने निचे ही रखने है और ऊपर का बॉडी पार्ट पीछे की साइड ही रखना है। इस से धीरे धीरे ही पेल लग पायेगी जिस से की जल्दी संखलित नहीं हो पाओगे, ध्यान रखने वाली बात इसमें यह है की आपको बॉडी आगे झुका कर स्त्री के ऊपर नहीं आना है, नहीं तो वो मिशनरी पोजीशन बन जाएगी।  और उस ज्यादा तेज पेल लगती है और संखलित भी जल्दी हो जाते हैं। 


NOTE:- यह सभी सेक्स पोजीशन काम उत्तेजना पैदा करने वाली है अतः जिनका वीर्य जल्दी संखलित हो जाता है उनके लिए बहुत लाभप्रद है। जो इंसान नार्मल होता है वो कोई भी पोजीशन कर सकता है। 

premature ejaculation  वाले एक चीज का और ध्यान रखें जिस भी पोजीशन में आपको बहुत मजा आता है वो पोजीशन सबसे आखिरी में करें वो भी तब जब आपको संखलित होना हो, अन्यथा जिसमे आपको मजा ना आता हो वो करें और जो बताई है उनमे से तरय करके देखें, बताई गयीं पोसिशन्स में अगर आपको किसी में ज्यादा मजा आता है तो वो वाली न कारें क्युकी ये 90 % लोगो को जरूर फायदा पहुँचाती है। 





Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)