Ling Mota aur Lamba Karne ka Ayurvedic Upchar | How to increase penis size Naturally

Ayurved4LIfe
0
How to increase penis size



आजकल लोगो को बहुत होड़ मच गयी है लिंग को लम्बा और मोटा करने की। हलाकि मोठे लम्बे से फरक नहीं पड़ता लिंग में जान होनी चाहिए।  आप अपने पार्टनर को संतुष्ट कर  पा रहे हो या नहीं जरुरी ये होता है।
 
फिर भी लोग ऐसी ऐसी चीजें लगा रहे हैं लिंग को लम्बा और मोटा करने के लिए जिस से की आगे चलकर लिंग पे फोड़े फुंसियां या फिर और भी भयानक रोग हो जाते हैं। कभी कबार तो आगे चलकर नपुंसकता भी आजाती है। 
इस पोस्ट Ling Mota Karne Ke Tips में मैंने तीन चार आयुर्वेद ग्रंथो में से नुस्खे लिए हैं जो लिंग को मोटा और लम्बा करने में आपकी मदद करेंगे। 


नोट- इस पोस्ट में जो भी नुस्खे या तेल बताये जायेंगे वो लिंग के पिछले भाग पर ही लगाना है और वह भी तब लगाना है जब लिंग सुस्त हो। 
कई कई लोगो को परिणाम जल्दी मिल जाते हैं कईयों को देर से मिलते हैं। और जो लोग एक महीने में ही छह रहे हैं की रिजल्ट मिल जाये तो ऐसा नहीं होता है। 
ऐसी चीजों में वक़्त लगता है। अतः सयम से नुस्खे करें। और बताई हुई मात्रा में ही करें। 


Ling Lamba Karne Ke Ayurvedik Upay

👉Ling lamba kaise kare- भैंस के माखन में सेंधा नमक संभाग मिला के लगाने से भी लिंग की लम्बाई बढ़ती है। 

👉Ling lamba karne ki dava- काली मिर्च, पीपली, दूध, घी और देशी मिश्री इनका चूर्ण संभाग लेके पेस्ट बनाये।  कुछ महीनो के लेपन से लिंग की लम्बाई बढ़ी मिलती है। 

👉Ling lamba karne ka tarika hindi- अश्वगंधा, अपामर्ग, सारिवा, बहेड़ा, काले तिल , सरसों और इंद्र जौ  इन सभी को बराबर मात्रा में लेके बकरी के दूध में पीस कर पेस्ट बनाये।  एक महीने तक ऐसे ही लिंग के पिछले भाग पर लेपन करें। लम्बाई बढ़ी मिलती है। 


How To Increase Penis Size In Ayurveda

👉How to increase penis size and strength- पारद, काली मिर्च, कूठ, तगर, कंटकारी, अश्वगंधा, काले तिल, शहद, सेंधा नमक, सफ़ेद सरसों, अपामार्ग, यव(जौ ), उड़द और पीपरी इन सभी को बराबर मात्रा में लेके चूर्ण बनाये।  इन सबको जल में पीसकर लेप तैयार करें और एक दो महीने तक लगाने से शीशिन(लिंग) की लम्बाई बढ़ी मिलती है। 

👉Ling lamba karne ka gharelu upay- हल्दी, मिश्री, अश्वगंधा और पारद संभाग लेके चूर्ण बना के लेप तैयार करें और लगाएं।  इस से शीशिन , योनि, कान, और स्तन की वृद्धि होती है।

👉राहु मछली का पित्त, जौंक और लागली यह सब सैम भाग लेके एक माह तक मालिश करें।  लम्बाई बढ़ी मिलती है।  यह नुस्खा किसी वैध की देख रेख में करें। 

👉Natural ways to increase penis sizeशहद, छोटी कटेरी, तगर, काली मिर्च, पीपरी, सेंधा नमक, अपामार्ग, जौ , तिल , गुड़, सफ़ेद सरसों, उड़द और अश्वगंधा सभी को संभाग लेके पेस्ट बना के शीशिन के पिछले भाग पे लगाने से विशेष वृद्धि होती है।  - योग रत्नाकर

👉How to increase penis size naturally- कूठ, नागबला, अश्वगंधा, बड़ी पीपली, और कनेर के मूल इन सबको सम  भाग लेके पेस्ट बना के लगाने से भी लम्बाई बढ़ती है। 

Ashwagandha ke fayde


 Ling Mota karne ke Gharelu aur Ayurvedic Upay


👉Ling mota karne ki dava- सूअर की चर्बी, शहद और सुहागा तीनो बराबर मात्रा में मिला के लेप करने से लिंग लम्बा और मोटा होता है। 

👉Ling mota karne ki dawai- केवल सूअर की चर्बी और शहद बराबर मात्रा में मिला के लेप करने से भी लिंग की लम्बा और मोटा होता है।  सूअर की चर्बी आपके शहर में आसानी से मिल जाती है।

👉Ling mota kaise kare ghar per- जो सूअर बेचते होंगे वो अपने घर भी रखते हैं। और आप घर भी बना सकते हो।  सूअर की चर्बी लेकर के एक कढ़ाई में  डाल दो मंद मंद आंच पर चलने दो।  थोड़ी देर में वो तरल पदार्थ छोड़ने लग जाएगी उसे स्टोर कर लो। यह कभी ख़राब नहीं होती है।  सालो साल चलती है। जितनी पुरानी उतनी अच्छी होती है। 

सूअर की चर्बी के पराठे भी खाते हैं लोग।  अगर कहीं जोड़ों का दर्द हो या माशपेशियों का दर्द हो वहां भी इसकी मालिश की जाती है।   

👉 Ling Mota kaise kare- कूठ, छोटी पीपरी, दोनों खरेटी, वच , अश्वगंधा, पीपरी, कनेर, यह सब वस्तुओं को सम भाग लेके माखन के साथ पेस्ट बना लें।  इस से लिंग मूसल का सामान मोटा और कठोर बनता है। 


Ling Mota aur Lamba Karne ka Ayurvedic Upchar

👉भूरिछरीला (छरीला), सरसों का तेल, भैंस का नौनी घी (माखन) तीनो को सामान मात्रा में मिला के पेस्ट बना लें।  इस पेस्ट को कुछ महीने लिंग पे लगते रहने से लिंग घोड़े के लिंग के सामान हो जाता है। 

👉Does Ashwagandha Increase Penis Size- इसी प्रकार से अश्वगंधा, जटामासी, कूठ और भैंस का माखन बराबर मात्रा में लेके आपस में पेस्ट बना के लिंग के पिछले भाग पे कुछ महीनो तक लगाने से लिंग घोड़े के लिंग के सामान हो जाता है। 

👉Best Way To Increase Penis Size- लोध, केशर, अश्वगंधा, पीपरी, शालपर्णी यह सब बराबर मात्रा में लेके पेस्ट बना के लगाएं। इस को लेप करने से शीशिन की लम्बाई बढ़ती है और वह स्त्रियों का प्यारा बन जाता है। 

👉Ling mota aur lamba karne ka tel- जटामासी, बहेड़ा, कूठ, अश्वगंधा और शतावरी बराबर मात्रा में लेके सरसों के तेल में मंद मंद आंच पर पकाएं। एक दो महीने  तक लिंग के पिछले भाग पर मालिश करें जब सुस्त हो रखा हो। इस से लिंग मोटा और लम्बा होता है। 


Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)